Pokemon व्यापार कार्ड खेल ipad करने के लिए आ रहा है

गेमिंग प्यार? एक कहानी याद आती है कभी नहीं! नि विश्व चैंपियनशिप वाशिंगटन डीसी में इस सप्ताह के अंत में शुरू हो जाएगा, लेकिन कार्ड उड़ान शुरू करने से पहले नींद की Theres एक और रात, जबकि यह does not उपस्थितगण सभी कार्रवाई में झांकना चुपके हो रही है नहीं कर रहे हैं कि इसका मतलब। बेहतर TheJWittz के रूप में जाना जाता है, उदाहरण के लिए जोश Wittenkeller ले लो। एक Livelong भक्त और शीर्ष नि YouTubers से एक है, के रूप में आप बेहतर hes कैपिटल जिले में सप्ताहांत बिताने का मानना ​​है कि। (मजेदार तथ्य: जोश Gamezebo पूर्व छात्र है!) क्षण पहले, जोश मैं सब कुछ समय पहले भी ऐप स्टोर एक वास्तविक नि खेल हो रही है बना एक भविष्यवाणी की पुष्टि, इस के बाद कलरव बाहर धकेल दिया: पोकीमोन TCGO आईपैड के लिए काम करता है ऐसा लगता है! खेल का विस्तार करने के लिए एक बड़ा तरीका होना चाहिए। #PlayPokemon Pic. twitter / SPlx3QZaTC और mdash; जोश Wittenkeller (TheJWittz) 15 अगस्त 2014 Well8230; तो जब तक आप कार्ड खेल वास्तविक विचार के रूप में। उस ने कहा, मैं मैं वीडियो गेम की तुलना में मैं इन के साथ और अधिक मज़ा है लगता है, तो मैं नि विचार: व्यापार कार्ड खेल ऑनलाइन एक बहुत बड़ी जीत iPad करने के लिए आ रहे हैं। जोश आगे नहीं रिलीज की तारीख में इस समय उपलब्ध है कि राज्य के लिए पर चला गया, लेकिन 8220 है, यह वास्तव में well.8221 चल रहा था; हुर्रे नि! साथ ही जल्द ही हम यह है के रूप में अधिक खबर साझा करने के लिए सुनिश्चित करें।