समीक्षा और नए व्यापार रणनीति भाग 2

समीक्षा और नए व्यापार रणनीति भाग 2 TheRagsToRichesStory द्वारा 6:57 पर 2010/04/05 Updated नीचे दिए गए पहले वीडियो में वर्णन किया गया है जो की समीक्षा करने और नए व्यापारिक रणनीति के भाग 2 के लिए आपका स्वागत है। इस सेट अप और घटक भागों से पता चलता है और प्रत्येक घटक है और सेट अप करने के लिए प्रासंगिकता क्यों वर्णन करता है। वहाँ पर सबसे अपरिचित सूचक Laguerre आरएसआई होने जा रहा है, और मैं भी अपलोड कर दिया है और जॉन एफ Ehler के समय ताना के निकालने यह समझाने में मदद करने के लिए। गणित मेरे जैसे एक numpty थोड़े भ्रामक है लेकिन मैं किसी को यह समझाया की जरूरत है, तो हमारे दोस्त की तरह यकीन है कि किसी ताल यह समझा सकता हूँ - मैं सिर्फ सबसे थरथरानवाला के साथ जुड़े अंतराल को कम करने के लिए मदद करने का प्रभाव है, जो सिद्धांत और परिणामों को समझने संकेतकों और विशेष रूप से इस मामले आरएसआई में, और भी विभिन्न प्रयोजनों की सेवा करने के लिए सूचक की संवेदनशीलता को समायोजित करने के लिए। होली ग्रेल यह नहीं है, बल्कि यह है कि मैं तुम्हें दिखाने के लिए आशा के रूप में अपने उपयोग करता है। मेरा नाम है मैं अब spreadbetting के माध्यम से इंडेक्स फ्यूचर्स और व्यक्तिगत शेयरों में दिख रही है, हालांकि नवंबर 2008 के बारे में के बाद से विदेशी मुद्रा में मुख्य रूप से व्यापार करने के लिए कैसे सीख गया है ग्रीम है। मैं अभी भी अपने व्यक्तित्व सूट है कि एक व्यापार की योजना और शैली विकसित कर रहा हूँ और मेरा उद्देश्य कदम है - अगले कुछ वर्षों में "धन के टुकड़े से उम्मीद है कि" और अंत में एक जीने के लिए पूरा समय व्यापार में सक्षम हो।