जब ऐसा विदेशी मुद्रा बाजार खोलने और बंद

जब ऐसा विदेशी मुद्रा बाजार खोलने और बंद? ह्यूग किमुरा ने 22 फ़रवरी 2012 नए व्यापारियों का एक बहुत है कि एक सवाल यह है कि क्या समय फिर से _______ बाजार खुलता है? आपको लगता है कि समस्या हो रही है, मैं तुम्हें दोष नहीं है। यह भी शुरू में मेरे लिए भ्रमित था। यह आप यात्रा कर रहे हैं, जब विदेशी मुद्रा बाजार घंटे याद करने के लिए और भी कठिन हो जाता है। आप खुला है जो बाजार को पता है की जीएमटी समय बाहर निकालने के लिए अपने घर शहर समय के लिए वापस स्थानीय समय परिवर्तित किया है। सभी that8230 भूल जाओ; यह आप वर्तमान में खुला है, जो बाजार में बताने के लिए सही उपकरण प्राप्त करने के लिए एक छोटे से जटिल हुआ करता था। मैं अपने संग्रह में पीछे मुड़कर नहीं देखा और मुझे लगता है कि कैसे लोगों को बाजार समय का ट्रैक रखने में मदद मिलेगी कि एक याहू विजेट डाउनलोड करने के लिए लोगों से पता चला है कि 2008 से एक के बाद पाया। वह शांत और सब किया गया था, लेकिन यह एक परेशानी का एक बिट का उपयोग करने के लिए गया था, इसलिए मैं इसे का उपयोग बंद कर दिया। इसके अलावा, उस समय तक, मैं पहले से ही विदेशी मुद्रा बाजार घंटे याद था। सौभाग्य से, बस वहाँ से बाहर शुरू कर रहे हैं, जो व्यापारियों के लिए एक भयानक उपकरण है। यह आपको आपके स्थानीय समय क्षेत्र में प्रवेश करने की अनुमति देता है और विदेशी मुद्रा बाजार में वर्तमान में खुला है क्या आप को दिखाने के लिए चार्ट पाली। उस के शीर्ष पर, दिन के समय मुद्रा बाजार में सबसे अधिक व्यापार की मात्रा है जो देखने के लिए यह आसान बनाता है कि तल पर एक मात्रा ग्राफ भी नहीं है। तो अगर आप अभी भी इस पृष्ठ को बुकमार्क, वर्तमान में खुला है, जो बाजार को देखने के लिए जाँच करें और एक आसान संदर्भ गाइड के रूप में नीचे उपकरण का उपयोग करने के लिए है, जहां बिंदु पर कर रहे हैं। मेरा विश्वास करो, यह इस कर की तुलना में आसान तरीका है। विजेट नीचे आप के लिए काम नहीं करता है, वहां इसका इस्तेमाल करने के लिए Oanda वेबसाइट पर जाना। मुझे आशा है कि वह मदद करेंगे!